Thursday, February 8, 2018



ये वही लोग हैं Motivational

हमारे माता-पिता जिन्होंने अपने सपने को भुला दिया सिर्फ हमारे खातिर खुद भूखे सोये पर हमें खिलाया सिर्फ हमारे खातिर पैसे कम थे इसलिए खुद पुराने कपड़े पहने पर हमारे लिए नया खरीदा सिर्फ हमारे खातिर हमारे लिए 

उन्होंने अपना सब कुछ भुला दिया अपना सुख दुख जाड़ा गर्मी की भी परवाह नहीं किया और हमें सुरक्षित रखा उन्होंने अपने सारे सपनों की गला घोट दिया क्योंकि वह नहीं चाहते थे मेरे बेटे या बेटी के सपने अधूरे रहे
 वह कुछ भी नहीं चाहे सिवाय मेरी सफलता के लेकिन मैं उनके पूरे बलिदानों को भूल गया मैं कुछ नहीं करता हूं बस सोचता हूं और घूमता हूं 
जिन्होंने मेरे लिए सब कुछ छोड़ दिया मैं उनके एक सपने को मैं पूरा नहीं कर सकता आखिर क्यों क्या ऐसी चीज़ है जिसकी वजह से मैं नहीं सफल हो पा रहा बस अब बहुत हो गया अब मेरी आंखे खुल गई हैं मैं पता करूंगा वह कौन सी चीज है जो मुझे रोक रही है मेरे मां बाप के सपने को पूरा होने में क्योंकि अब मेरे सपने मेरे नहीं रहे वह मेरे मां बाप के सपने हैं 
और जिन्होंने इतना कुछ बलिदान दिया क्या मैं उनके लिए अपने आपको सफल नहीं बना सकता हूं तो मेरे और जानवरों में क्या फर्क है मेरे दोस्तों अभी भी देर नहीं हुआ है उठो और तब तक भागो जब तक अपने लक्ष्य को प्राप्त करलो अपने लिए ना सही तो उनके लिए जो आपकी छोटी खुशियों के लिए अपना जान निछावर करने के लिए तैयार रहते हैं धन्यवाद दोस्तों

4 comments:

Powered by Blogger.

Blogroll